Type Here to Get Search Results !

रीवा नेहरू नगर इलेक्ट्रिसिटी सब स्टेशन का मोबाइल नंबर: यहां देखें | Rewa Nehru Nagar Electricity Sub Station Mobile Number: Check Here

रीवा नेहरू नगर इलेक्ट्रिसिटी सब स्टेशन का मोबाइल नंबर: यहां देखें 

रीवा के नेहरू नगर इलाके में रहने वाले लोगों के लिए बिजली से संबंधित समस्याओं का समाधान करना अब आसान हो गया है। अगर आप नेहरू नगर इलेक्ट्रिसिटी सब स्टेशन का संपर्क नंबर ढूंढ रहे हैं, तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। नेहरू नगर सब स्टेशन का मोबाइल नंबर 7898720799 है।

इस नंबर पर संपर्क करके आप निम्नलिखित समस्याओं के समाधान के लिए मदद प्राप्त कर सकते हैं:

  1. लाइट गुल होने पर संपर्क: यदि आपके घर में बिजली चली गई है और आप कारण जानना चाहते हैं या सुधार के लिए शिकायत दर्ज करना चाहते हैं, तो आप इस नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

  2. वोल्टेज की समस्या: अगर आपको वोल्टेज में उतार-चढ़ाव या अन्य तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, तो भी आप इसी नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

  3. कनेक्शन की समस्या: नए कनेक्शन से जुड़ी जानकारी या पुराने कनेक्शन में किसी भी प्रकार की समस्या के लिए आप इस नंबर पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

  4. बिजली बिल संबंधी जानकारी: बिजली बिल से जुड़ी किसी भी समस्या या जानकारी के लिए भी आप इस नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

ध्यान दें कि इस नंबर पर कॉल करने में आपको कभी-कभी व्यस्तता का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि नेहरू नगर में कई लोग इस नंबर का उपयोग कर रहे होते हैं। इसलिए, जब तक आपकी बात नहीं हो जाती, फोन लगाते रहें।

इस नंबर को संभालकर रखें, ताकि आप किसी भी समय तुरंत सहायता प्राप्त कर सकें। 7898720799 पर कॉल करके अपनी समस्या का समाधान पाएं, लेकिन धैर्य रखें और लगातार कोशिश करते रहें।

Top Post Ad

Below Post Ad

E4you Header

E4you.in & mamaji

E4you.in / Mama Ji naukari adda - आज की Top 20 जानकारी

    Gk.e4you.in - post

    Wa but